इस बार किसके हिस्से में आएगी मंगोलपुरी सीट?

Delhi Election 2020





दिल्ली : दिल्ली की चुनावो को  लेकर न सिर्फ सभी पार्टियों में घमासान  मच रहा है बल्कि पब्लिक में इस बार पार्टियों के काम को लेकर जंग  देखी जा सकती है। पांच सालो में दिल्ली में किस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कितना काम किया है इसी का जायज़ा लेने के लिए ही दिल्ली न्यूज़ लाइव चैनल की टीम दिल्ली के मंगोलपुरी के एस ब्लॉक में पहुंची जहाँ  लोगो ने आप पार्टी के कार्यकर्ता और बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता की जमीनी हकीकत को जाना।





दिल्ली के मंगोलपुरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रही राखी बिरला के काम को आम जनता ने बेहद पसंद किया है। जनता का कहना है कि राखी बिरला ने वो काम किये है जो आज तक नहीं सके है । इसके  साथ ही जनता ने आम आदमी पार्टी की सराहना करते हुए कहा कि ' अगली बार के लिए भी 'आप' सरकार को वोट करेंगे । लेकिन वही कुछ दुकानदारों ने शिकायत भी की है कि उन्हें कमिटी वालो द्वारा बहुत परेशान भी किया जाता है जिससे वह बहुत हताहत होते है । जनता का मानना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गरीबो की काफी सहायता की है बिजली , पानी किराया शिक्षा , स्वास्थ्य मुफ्त करने से लोग काफी खुश है ।





Delhi Election 2020





इतना ही नहीं बीजेपी पर तंज कस्ते हुए जनता ने कहा कि बीजेपी पार्टी ने आज तक कुछ काम नहीं किया है। मंगोलपुरी से राखी बिरला का ही जनता द्वारा स्पोर्ट किया गया है । लड़कियों की सुरक्षा के लिए कई कदम उठाये , कमरे लगवाए , पानी सुविधा को मोहिया करवाया , इसके शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम किया। दिल्ली न्यूज़ लाइव की इस पड़ताल में ये साफ हो गया की मंगोलपुरी से या दिल्ली के किसे भी कोने से लोग आम आदमी पार्टी को ही पाना वोट देंगे ।





Delhi Election 2020





राखी बिरला की बात करें तो जनता का वोट सिर्फ पर सिर्फ उन्हें जाता दिखा रहा है । दिल्ली एक चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आते जा रहे है वैसे वैसे चुनावी हलचल काफी तेज होती जा रही है । वर्तमान समय में दिल्ली में जितना केजरीवाल ने किया है उतना शायद ही कोई पार्टी करे ।


Post a Comment

और नया पुराने