अपनी खतरनाक साजिशों को अंजाम देने के लिए इमरान ने भड़काया 'पाक' के युवाओ को

Imran khan conspiracies





पाकिस्तान की दुनियाभर में इतनी बेइज्जती होने के बाद भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सुधरने का नाम नहीं ले रहे है । पाकिस्तान अब भी भारत की ताकत को  पहचानने में नाकामयाब सिद्ध हो रहा है। पाकिस्तान का साथ देने के लिए सबके इंकार करने के बावजूद भी वह भारत के प्रति अपनी बुरी साजिशों को अंजाम देने की कोशिश में लगा हुआ है अब इमरान का सिक्का कहीं भी न चल पाने के कारण उसने अपने ही देश के युवाओं को भड़काकर उन्हें सोशल साइट के ज़रिये दुनिया में अलगाव पैदा करने की कोशिश की है ।





बता दे कि अब वह पाकिस्तानी युवाओं को कश्मीर पर न सिर्फ भड़का रहे हैं और बल्कि इसी दौरान उन्होंने युवाओ को एक सलाह भी दे डाली   है | इमरान खान ने कहा है कि 'दुनियाभर में कश्मीर के मुद्दे को फैलाने के साथ-साथ इस्लाम और पाकिस्तान की सकारात्मक छवि को पेश करने के लिए युवाओं को डिजिटल मीडिया का उपयोग करने की आवश्यकता है। यह बात इमरान ने डिजिटल मीडिया और युवाओं की एक बैठक में कही।' इस सुचना का खुलासा आईएनएस ने पाकिस्तानी समाचार एजेंसी डॉन के ज़रिये किया गया।





इस  बैठक में इमरान खान ने अपने द्वारा चलायी जा रही योजनाओ से भी युवाओ को रु ब रु करवाया और कहा कि अब पाकिस्तान की हालत में पहले से काफी सुधार आया है। इमरान के कहा कि उन्होंने गरीबों के लिए चलाए गए कार्यक्रम व आश्रय घरों, आसान ऋण व कौशल प्रशिक्षण कार्यक्रमों सहित युवाओं के लिए किए गए कार्यों को किया है ताकि लोगों को गरीबी की मार को ज्यादा न  झेलना पड़े।





Imran khan conspiracies





इसके साथ ही ये भी बताया गया कि अब 'देश कम राजकोषीय घाटे और निवेशकों के विश्वास के पुनरुद्धार के चलते सबसे कठिन आर्थिक स्थिति से बाहर आ गया है।' बता दे कि इस बैठक में इमरान के विशेष सहायक डॉ जुल्फिकार बुखारी और डिजिटल मीडिया पर प्रधानमंत्री के फोकल पर्सन अरसलान खालिद भी इस बैठक में शामिल हुए। इमरान की बातों से साफ ज़ाहिर होता की अब वह अपने मंसूबों के कामयाब  होने के लिए भी हद तक जा सकता है ।





लेकिन वह भारत को नुकसान पूछने के चक्कर में अपने देश तक को भूलता जा रहा है। यदि पाकिस्तान की ज़मीनी हक्कित तो बात करे तो वो इमरान की बातों से बिलकुल उल्ट है। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में आटे दाल का भाव भी इतना ऊपर चढ़ गया है की अब भोजन करने के भी मोहताज हो गए है । पाकिस्तान में आटे का भाव 70 रुपये किलो है। यदि लाहौर, कराची और दूसरे शहरों की बात करें तो वहां गेहूं के एक किलोग्राम आटे की कीमत में 6 रुपये का उछाल आया है।





Imran khan conspiracies





अब एक किलो आटा खरीदने के लिए भी लोगों को  70 रुपये चुकाने पड़ रहे हैं। पाकिस्तान की ऐसी बदतर हालत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब इमरान अपने ही घर को सही नहीं रख पर रहा है तो भला वो भारत को हड़पने या विद्रोह करवाने का ख्याल भी कैसे रख सकता है। अब भारत सरकार और सेना अब इस क्या रुख अपनी है ये आने वाले दिनों में ही पता चल सके है लेकिन भारतीय सेना दिवस के कार्यक्रम में नए सेना अध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा था कि वो और उनकी सेना हर हमले के लिए हमेशा तैयार है ।


Post a Comment

और नया पुराने