कार दुर्घटना में घायल हुई शबाना आज़मी का हालचाल पूछने गए फिल्ममेकर सतीश कौशिक

Shabana azmi accident





फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा शबाना आज़मी कुछ दिनों पहले सड़क दुर्घटना में  बुरी तरह घायल हो गयी थी । जिसके बाद अब उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है । हाल ही में उनकी सेहत के बारे में मालूमात करने के लिए फिल्ममेकर सतीश कौशिक  अस्पताल गए। माना जा रहा है उनकी सेहत का ध्यान कड़ी निगरानी में रखा जा रहा है । इसके साथ ही सतीश ने उनकी सेहत में सुधार भी बताया है ।





सतीश ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि "शबाना जी को कड़ी निगरानी में रखा गया है। लेकिन कल के मुकाबले आज उनके स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार है। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।" गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व शबाना आजमी का एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर उनकी गाड़ी की टक्कर एक ट्रक से होने के कारण हुआ था । जिसके बाद वह बुरी तरह घायल  हो गया थी । जानकारी के मुताबिक इस हादसे के बाद शबाना आज़मी के ड्राइवर कमलेश कामत (38) पकड़ लिया गया ।





Shabana azmi accident





कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कमलेश के खिलाफ तेज़ रफ़्तार में गाड़ी चलाने और आईपीसी की धारा 279 और 337 के अनुरूप मामला दर्ज कर लिया है इसके साथ साथ ड्राइवर पर मोटर वेहिकल्स एक्ट की धारा 184 के तहत भी उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के जानकारी एक मुताबिक हादसे के दौरान शाबान आज़मी को पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।





Shabana azmi accident





जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरुबाई अंबानी अस्पताल भेज दिया है । शबाना आज़मी के दुर्घटनाग्रस्त होने के पश्चात् सभी बड़े दिग्गजों  उनका हलचल पूछने के लिए अस्पताल आये और उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना भी की । इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोदी ने भी ट्विटर के ज़रिये शाबान आज़मी के जल्द ठीक होने की कामना की है ।


Post a Comment

नया पेज पुराने