सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम नज़र आएंगे अलग-अलग भूमिका में?

Satyamev Jayate पिछले साल 2018 में फिल्म 'सत्यमेव जयते' आई जिसका अब दूसरा भाग 'सत्यमेव जयते 2 ' बनाने की तैयारी जोरो-शोरो से चल रही है। इसे लेकर काफी कयास लाये जा रहे है कि इस बार जॉन अब्राहम नये अवतार में नज़र आएंगे और साथ ही माना जा रहा है कि इस बार जॉन अब्राहम तीन अलग-अलग भूमिकाओं में नज़र आने वाले है।





जिसकी जॉन काफी तैयारी कर रहे है। हांलाकि इस खबर की पुष्टि न ही फिल्म निर्देशक ने की और न ही जॉन अब्राहम ने। माना जा रहा है कि जॉन ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि "पहली फिल्म साधारण तौर पर आम जनता के लिए थी। इस बार हमने इसमें एक वर्ग के साथ ही प्रासंगिक मुद्दों को भी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है।"





‘Naagin 4’:जल्द ही नागिन 4 में नज़र आएँगी मौनी रॉय





इसके साथ ही जॉन ने कहा कि "मिलाप जावेरी  अभी भी कुछ किरदारों पर काम कर रहे हैं और वह मुझे अन्य भूमिकाएं निभाने के लिए पसंद कर सकते हैं। लेकिन अभी इस पर काफी चर्चा होनी बाकी है इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि फिल्म में भूमिका एक होगी, दो होगी या तीन होगी।" जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। यह फिल्म पहली फिल्म से काफी अलग मानी जा रही है। जॉन का अलग लुक इस बार सबके लिए एक अलग ही छाप छोड़ने की तैयारी में हुई है। Satyamev Jayate:'सत्यमेव जयते 2 'में जॉन अब्राहम नज़र आएंगे अलग-अलग भूमिका में?


Post a Comment

और नया पुराने