जल्द ही नागिन 4 में नज़र आएँगी मौनी रॉय

कलर्स पर चल रहे सबसे सुपर हिट शो नागिन के नए सीजन 'नागिन 4 ' में एक बार फिर दर्शकों को मौनी रॉय का जलवा देखने को मिल सकेगा दरअसल 'नागिन 4 ' शो दर्शकों का काफी पसंदीदा बन चुका है और इसमें अपना फिर से जलवा दिखने के लिए मौनी रॉय आने वाली है|





इसकी पॉपुलरिटी को देखते हुए मौनी रॉय यानि शिवन्या की नागिन 4 एंट्री लायी जा सकती है। बता दे इससे पहले मौनी रॉय नागिन के दूसरे सीजन में नज़र आयी थी जिसके बाद से अब इनकी एंट्री फिर से की जा सकती है। वही इस कार्यक्रम में निया शर्मा और जैस्मिन भसीन की परफॉर्मेंस को दर्शको द्वारा खासा पसंद किया गया।





सूत्रों के मुताबिक मौनी रॉय जल्द ही शिवन्या बनकर इस शो में एंट्री करेंगी अगर ऐसा होता है तो दर्शकों के लिए तीन- तीन नागिनों को देखने का मौका मिलेगा। लेकिन वही अभी मेकर्स ने मौनी रॉय की एंट्री को कोन्फोर्म नहीं किया है।





बता दे सीरियल में शो में विशाखा बृंदा के खिलाफ चालें चल रही हैं जिस वजह से बृंदा की मदद के लिए मौनी रॉय शिवन्या बनकर उनकी मदद करने के लिए शो में एंट्री करेंगी। वही दर्शकों की माने तो आज मौनी रॉय आज भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है।





Bollywood:लम्बे समय बाद ‘केजीएफ चैप्टर 2 ‘ फिल्म में नज़र आएंगी रवीना टंडन





लेकिन वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन भसीन के नागिन 4 को छोड़ने की खबरें सामने आ रही है। हांलाकि मौनी रॉय कब तक इस शो में एंट्री करेंगी इसकी पुष्टि अभी तक नहीं ही पायी है।लेकिन इतना तो है बार वो अपने अलग ही अंदाज में नज़र आने वाली है।


Post a Comment

और नया पुराने