भजनपुरा में मिले एक परिवार के 5 लोगो के शव

Bhajanpura Found 5 Dead Bodys हाल ही में देश की राजधानी के भजनपुरा इलाके से एक दिल दहलाने वाली घटना समाने आयी हैं| जहाँ एक साथ ही एक ही परिवार के सभी लोगो के शव एक ही घर में पाए जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। बता दे उत्‍तर-पूर्व दिल्ली के भजनपूरा में एक ही परिवार के पांच लोगो के शव बहुत ही बुरी हालत में पाए गए है बताया जा रहा है इस परिवार में शंभूनाथ (43) अपनी पत्नी सुनीता (38) और बेटी कोमल (16) के अलावा बेटा सचिन (14) और छोटे बेटे शिवम के साथ रह रहे थे लेकिन अचानक ही अब उनकी मृत्यु की बात सामने आयी है।





जानकारी के अनुसार शंभूनाथ बैटरी रिश्ता चलता था| वो और उसका पूरा परिवार कुछ समय पहले ही किराये पर रहने आया था। हांलाकि पुलिस के मुताबिक ये मामला भी आत्महत्या का लग रहा है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। वहां रहने वाले लोगो के अनुसार मकान पर ताला लगा हुआ था लेकिन जब मकान से बहुत ज्यादा दुर्गन्ध आने लगी तो पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इन्तला कर दी जिसके बाद पुलिस ने आकर जब मकान का ताला तोडा तो बेहद चौंकाने वाला मामला था उस घर में तक़रीबन 5 लोगो के शव सड़ी - गली हालत में मिले।





‘AAP’ Attack Vijayvargiya:सभी स्कूलों – मदरसों में होनी चाहिए हनुमान चालीसा- विजयवर्गीय





ये घटना बहुत ही संदेहास्पद है मानी जा रही है कि अचानक ऐसे पूरे परिवार के लोगो की मृत्यु कैसे हो सकती है। वहीं पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वह इस केस की पूर्णतय छानबीन करेंगे। बता दे इससे पहले भी 2018 में ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमे एक ही घर में एक ही परिवार के 11 लोगो ने आत्महत्या कर ली थी।जिसके बाद अब ये मामला सामने आया है। Bhajanpura Found 5 Dead Bodys:भजनपुरा में मिले एक परिवार के 5 लोगो के शव


Post a Comment

नया पेज पुराने