ओखला में अमानतुल्लाह की जीत हुई निश्चित,शाहीन बाग़ ने किया मौन धारण

Delhi Result दिल्ली में आये चुनावी रुझानों में इस बार काफी धमाल देखने को मिल रहा है गणना के अनुसार इस बार भी आप पार्टी का जितना तय दिख रहा है। इस बार के चुनाव में शाहीन बाग़ को लेकर काफी घमासान हुआ| इतना ही नहीं इस बार हर कोई शाहीन बाग़ का राग ही अलापता दिखा।





बता इस बार शाहीन बाग़ वाले ओखला सीट से आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान काफी आगे चल रहे है इस बार उनकी जीत निश्चित ही पक्की दिख रही है। बता दे कि शाहीन बाग़ पांचों पोलिंग बूथ ओखला सीट में आने से अमानातुल्लाह भारी बहुमत से जीत हासिल करने की ओर अग्रसर हो रहे है।





जानकारी के मुताबिक वह तक़रीबन 65 हजार वोटों से आगे है वही भाजपा के उम्मीदवार ब्रह्म सिंह उनके पीछे चल रहे है और अंत में परवेज़ हाशमी तीसरे पर है जीता जितना नामुमकिन ही है। गौरतलब है 2015 जब दिल्ली में विधानसभा चुनाव हुए थे तब ओखला विधानसभा सीट से ही आप के अमानतुल्लाह ख़ान ने उस समय 104271 वोट हासिल कर विजय हुए थे तो वही दूसरे नंबर पर बीजेपी के उम्मीदवार ब्रह्म सिंह 39739 वोट हासिल किये ।





Delhi Election result:रुझानों के मुताबिक बीजेपी से आगे रही आप पार्टी





बता दे उस समय ब्रह्म सिंह तक़रीबन 64532 वोटों से हार गए थे। इसके साथ ही बता दे शाहीन बाग़ में विरोध में प्रदर्शन रही महिलाओं ने अब चुप्पी साध ली है उनका कहना है कि वो अब कुछ नहीं कहेंगी और न ही वहाँ आप कोई भाषण दिया जायेगा। इसके साथ प्रदर्शनकारियों ने कहा की हम किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं और न ही हम किसी की पार्टी के बारे में अच्छा बोलेंगे न बुरा कहंगे। हम शांति से प्रदर्शन करते रहेंगे। Delhi Result:ओखला में अमानतुल्लाह की जीत हुई निश्चित,शाहीन बाग़ ने किया मौन धारण


Post a Comment

और नया पुराने