जैकलीन फर्नांडीज के फिटनेस टिप्स|फिटनेस टिप्स

जैकलीन फर्नांडीज का जन्म 11 अगस्त, 1985 को श्रीलंका की अभिनेत्री और 2006 की मिस यूनिवर्स श्रीलंकाई पेजेंट की विजेता के रूप में हुआ था। उन्होंने सिडनी विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में स्नातक की पढ़ाई पूरी की और श्रीलंका में टेलीविजन रिपोर्टर के रूप में काम किया। अब, वह बॉलीवुड की अग्रणी अभिनेत्री और कई ब्लॉकबस्टर का हिस्सा हैं। उनका फिटनेस मंत्र है "सही खाना, सही नींद लेना और नियमित व्यायाम करना"






https://www.youtube.com/watch?v=ffNnwO7snDo




जैकलीन फर्नांडीज फिटनेस सीक्रेट






जैकलीन फर्नांडीज, श्रीलंकाई सुंदरता अपनी सुंदर लेगी, सिज़लिंग और सेक्सी फिगर, भव्य रूप और शानदार सुंदरता के लिए जानी जाती है, सभी कठोर कसरत फिटनेस शासन और आहार योजना के परिणाम हैं। दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी की कसरत से बॉलीवुड दिवा बहुत प्रभावित है। जैकलीन का सिज़लिंग फिगर कड़ी मेहनत और अनुशासित जीवन का परिणाम है। फिटनेस फ्रीक श्रीलंकाई क्वीन और बॉलीवुड डीवा अपनी डाइट और एक्सरसाइज के साथ अपनी सिजलिंग फिगर, फिट और स्लिम बॉडी को बनाए रखने में कामयाब रही हैं। बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले, वह फिटनेस कसरत के बारे में इतनी उत्साही नहीं थीं, लेकिन फिल्मों में शामिल होने के बाद अपनी फिटनेस, वजन और पोषण के लिए अधिक जागरूक हो गईं। उसके फिटनेस मंत्र में न तो चरम आहार है और न ही अत्यधिक वर्कआउट, बल्कि मध्य मार्ग का पालन करना है।





जैकलीन फर्नांडीज डाइट प्लान करती हैं






एक बार, उसने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि अगर वह अधिक वजन पाने की कल्पना करती है तो वह सो नहीं सकती है। सांवली सुंदरता ने बताया है कि जैकलीन अपने डाइट प्लान, वर्कआउट फिटनेस रिजीम और योगा एक्सरसाइज से खुद को दुबला और पतला रखती हैं। वह अपने भोजन को तीन श्रेणियों-कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, वसा और सब्जियों में विभाजित करती है जिसे वह उचित मात्रा में खाती है। कार्ब्स के लिए, वह वेजी, फल, ब्राउन राइस, क्विनोआ, ओटमील सूप लेना पसंद करती है। वह पोषक तत्वों-गोले का बहुत शौकीन है, जिसे वह घर पर नट, बीज और सूखे फल से तैयार करती है। सुशी और सैल्मन भी उनकी डाइट का हिस्सा हैं। वर्कआउट के बाद, वह प्रोटीन शेक लेना पसंद करती है। वह मुश्किल से चीनी को छूता है। वह चॉकलेट और कभी-कभी पिज्जा के लिए जुनूनी है। उसका रात का खाना हल्का होता है और भूख लगने पर ही खाती है। वह बहुत पानी पीती है।





दिन की शुरुआत: उसका दिन शहद या चूने के साथ गर्म पानी के गिलास से शुरू होता है
नाश्ता: उबले अंडे, ताजे कच्चे फल और ग्रीन टी
दोपहर का भोजन: ब्राउन राइस, दाल और बहुत अधिक सलाद
रात का खाना: वह रात का खाना सही रखना पसंद करती हैं
 





जैकलीन फर्नांडीज कसरत शासन






जैकलीन फर्नांडीज का फिटनेस फॉर्मूला कार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, मार्शल आर्ट, डांस और योगा एक्सरसाइज का मिश्रण है। जैकलीन एक फिटनेस फ्रीक अभिनेता हैं, जिन्होंने जिम, नियंत्रित आहार, योग और अनुशासन जीवन के माध्यम से अपने टोन्ड और स्पोर्टी शरीर को आकार दिया है। जैकलीन फर्नांडीज के वर्कआउट शासन में शामिल हैं:





वह सुबह 7 बजे उठती हैं और कुछ योगासन और स्ट्रेचिंग व्यायाम करती हैं।
उसकी ताकत, सहनशक्ति और स्थिरता में सुधार करने के लिए; वह कार्डियो एक्सरसाइज करना पसंद करती हैं।
हल्के वजन प्रशिक्षण का उपयोग करता है।
वह भी अपने फिट रखने के लिए डांस करना पसंद करती हैं और अपना जलवा बिखेरती हैं।
स्ट्रेचिंग व्यायाम उसके वर्कआउट शासन का अभिन्न अंग हैं।


Post a Comment

और नया पुराने