अमेजन के फाउंडर-सीईओ ने अपनी गर्ल फ्रेंड को गिफ्ट में दिया आलीशान घर

Amazon's CEO दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसा तोहफा दिया है जिससे हर कोई हैरत में पड़ गया। दुनिया के सबसे अमीर और अमेजन के फाउंडर-सीईओ जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर तक़रीबन 12 करोड़ का बांग्ला ख़रीदा है।





ख़बरों के मुताबिक जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज काफी लम्बे समय से घर की तलाश में थी काफी सारे घर देखने के बाद भी उनके घर पसंद नहीं आया लेकिन काफी मशक्कत के बाद सांचेज ने लॉस एंजिल्स में वार्नर एस्टेट को पसंद किया| जिसके बाद जेफ बेजोस ने इस घर को तक़रीबन 16.5 करोड़ डॉलर (करीब 1200 करोड़ रुपये से अधिक) में खरीदा।





Valentine’s Day Spacial: इस वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के लिए करें कुछ खास





बता दे इस खूबसूरत घर का नाम ‘वार्नर एस्टेट’ है जिसे 1930 में वार्नर ब्रदर्स के पूर्व अध्यक्ष जैक वार्नर ने बनवाया था। सांचेज ने इस घर को जनवरी के आखरी सप्ताह में पसंद किया। ये लॉस एंजिल्स में अब तक सबसे महंगा सौदा माना है।





इस घर को खरीदनें के बाद से सांचेज काफी खुश नज़र आ रही है इसके साथ ही उन्होंने अपनी इस ख़ुशी को सबके साथ बांटा है। इस घर को खास तरीके से बनया गया है बता दे यह घर तक़रीबन 9 एकड़ में फैला हुआ है और 13600 वर्ग फीट का जॉर्जियन स्टाइल में यह मेंशन बना हुआ है इसको देखते ही काफी अलग सा ही अनुभव प्राप्त होता है।





जानकारी के मुताबिक इस घर में एक्सपेंसिव टेरेस और गार्डन बनाया गया है और साथ ही इसमें दो गेस्ट हाउस भी बनाये गए है यहाँ तक की इसमें नर्सरी और तीन हैटहाउस के साथ - साथ टेनिस कोर्ट, स्विमिंग पूल, 9 होल गोल्फ कोर्स, मोटर कोर्ट, सर्विस गैराज और गैस पंप भी बनाया गया हैं। जेफ बेजोस द्वारा गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज को दिए गए इस गिफ्ट एक बारे में जानकर हर कोई हैरान है। Amazon's CEO:अमेजन के फाउंडर-सीईओ ने अपनी गर्ल फ्रेंड को गिफ्ट में दिया आलीशान घर


Post a Comment

नया पेज पुराने