एकता की आने वाली फिल्म में एक बार से फिर अक्षय

Akshay again in ekta movie: बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार अक्षय कुमार और भारतीय फिल्म / टीवी निर्माता और निर्देशक एकता कपूर एक बार फिर से साथ आने वाले है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार अब एकता कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे है। जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार एकता की अगले साल आने वाली फिल्म में भरपूर एक्शन के साथ दर्शकों को हसांते हुए नज़र आएंगे।





akshay again in ekta movie




akshay again in ekta movie:बता दे अक्षय और एकता अपकमिंग प्रोजेक्ट पर चर्चा करने के लिए मिले और इस दौरान इस प्रोजेक्ट की कुछ बारीकियों पर चर्चा की गई। बता दे कि अक्षय और एकता सात साल पहले मिलन लूथरिया की फिल्म में नज़र आये थे उनकी गैंगस्टर ड्रामा 'वन्स अपन ए टाइन इन मुंबई दोबारा' के बाद एक बार फिर एक साथ काम करते नज़र आएंगे। अभी फ़िलहाल अक्षय की आने वाली फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है।





Zeenat Aman:जीनत अमान ने बॉलीवुड में अपने सफर को बताया शानदार





akshay again in ekta movie: अभी इस फिल्म को बनाने पर काम किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक 2021 में अक्षय के पास कई फिल्मे पहले से मौजूद है और उनका मानना है कि वो केवल एक फिल्म को लेकर ही नहीं बैठना चाहते बल्कि वो ओर भी कई फिल्मो पर काम कर रहे है। बता दे अक्षय के पास 2021 में 'अतरंगी रे' बच्चन पांडेय, बेल बॉटम फिल्म है जिस पर वो काम करेंगे।





akshay again in ekta movie




जबकि ओर भी कई फिल्मो के प्रोजेक्ट को लेकर वो हामी भरने वाले है और यदि इस साल की बात करे तो उनकी अगली फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली 'सूर्यवंशम' है और इसके बाद 'लक्ष्मी बॉम्ब' फिल्म है जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी । इस फिल्म में काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है। बता दे दर्शक उनकी आने वाली फिल्मो को लेकर काफी उत्साहित है ।


Post a Comment

और नया पुराने