न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे हार्दिक

Hardik Pandya इस बार टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के साथ भारत का मुकाबला होने वाला है जिसमे  हार्दिक पंड्या इस बार दोनो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए है। बता दें हार्दिक पंड्या को  कुछ समय पहले चोट लगी थी जिस के पश्चात् इलाज के बाद वो पूरी तरह से अपनी चोट से नहीं उभर पाए है।





वही इस पर बीसीसीआई का कहना है कि ‘हार्दिक जब तक पूरी तरह से फिटनेस हासिल नहीं कर लेते हैं, तब तक वह एनसीए में ही पुनर्वसन में ही रहेंगे (किसी दुर्घटना के बाद वापस रिकवरी करना और अपनी जिन्दगी जीना)’ लेकिन हार्दिक की माने तो उन्होंने मुंबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में अभ्यास के दौरान टीम प्रबंधन से हार्दिक ने कहा था कि 'वह एनसीए में अपना पुनर्वसन पूरा कर लेंगे ।





Under-19 World Cup: 4 फरवरी को होगा भारत – पाकिस्तान का मुकाबला





बता दे अब वह फिलहाल राष्ट्रीय क्रिकेट संघ प्रमुख फिजियो आशीष कौशिक के साथ लंदन रवाना हो गए हैं, जहां स्पाइनल सर्जन डॉक्टर जेम्स आलीबोन उनकी चोट की जांच करेंगे। उसके बाद ही  कुछ आगे निर्णय लिया जा सकता है। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज 21 फरवरी खेली जाएगी जिसकी तैयारी पुरे ज़ोरों शोरों से शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही हार्दिक ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि ' न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज और फिर वनडे सीरीज के लिए उनका चयन नहीं किया गया था'। हार्दिक की चोट अभी कितनी ठीक हुई है इस बारे अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन फिलहाल के लिए उन्हें इस टेस्ट सीरीज से बाहर का दिया गया है।  Hardik Pandya:न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे हार्दिक


Post a Comment

नया पेज पुराने