राहुल गाँधी ने गैस सिलंडर के बढे हुए दामों को लेकर स्मृति पर किया प्रहार

LPG cylinders हाल ही में बढे गैस सिलंडर के दामों से कांग्रेस ने बीजेपी की स्मृति ईरानी पर जोरदार तंज कसा है। दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एलपीजी सिलेंडर के सम्बन्ध में एक फोटो शेयर किया इस फोटो में स्मृति ईरानी गैस सिलेंडर के पास बैठी है इसके साथ ही इसमें उनके साथ कुछ भाजपा के कार्यकर्ता भी बैठे है और सिलेंडर के बढे हुए दामों का कड़ा विरोध कर रहे है।









इसके साथ ही राहुल ने कहा कि इन सिलेंडरों के दाम वापिस को लिया जाये। अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मैं भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं क्योंकि वे एलपीजी सिलेंडर में 150 रुपये की बढ़ोतरी का विरोध कर रहे हैं।’ बता दे 12 फरवरी से 144.5 रुपये प्रति सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी कर दी गई और रसोई गैस सिलंडर जो सब्सिडी दी जाती थी उसे बढ़कर दुगना कर दिया गया जिससे आम जनता बेहद परेशान हो रही है।





Amazon’s CEO:अमेजन के फाउंडर-सीईओ ने अपनी गर्ल फ्रेंड को गिफ्ट में दिया आलीशान घर





दिल्ली में अब एलपीजी सिलेंडर की कीमत पहले के 714 रुपये से बढ़ाकर 858 कर दी गई है। बता दें 2019 से अब तक ऑयल कंपनियों ने लगातार छठी बार सिलेंडरों के दामों में बढ़ोतरी की है। हांलाकि इस पर अभी बीजेपी ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन ये साफ नज़र आ रहा है की आयल कंपनियों के इस तरह दाम बढ़ाने जनता काफी हताश है । सिलेंडर के बढ़ाये गए दामों से कांग्रेस से काफी परेशान है। LPG cylinders:राहुल गाँधी ने गैस सिलंडर के बढे हुए दामों को लेकर स्मृति पर किया प्रहार


Post a Comment

और नया पुराने