कपिल मिश्रा ने सर्जिकल स्ट्रीक को लेकर 'आप' पर साधा निशाना

Kapil Mishra दिल्ली के विधान सभा चुनावो में एक फिर नया मोड़ देखने को मिला है इस बार बीजेपी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। जिससे राजनीति में काफी घमासान उठ खड़ा हुआ है ।









दरअसल मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि '8 फरवरी को दिल्ली वाले केजरीवाल को सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत देंगे।'बता दे यह ऐलान उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल किया है।





दरअसल कपिल मिश्रा जब से आम आदमी पार्टी से अलग हुए तब से ही वो मुख्यमंत्री पर लगातार निशाना साध रहे है। जबकि कई बात उन्होंने अपनी मर्यादा भी लाँघ दी लेकिन बावजूद इसके वो अपनी बयानबाजी से बाज़ नहीं आ रहे है |Kapil Mishra:कपिल मिश्रा ने सर्जिकल स्ट्रीक को लेकर 'आप' पर साधा निशाना





Delhi Election:विधानसभा चुनावो के लिए बनाए गए 13750 मतदान केन्द्र





बता दे अपने विवादिति बयानों के चलते चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार पर रोक भी लगा दी थी इसके साथ ही आयोग ने उन्हें विवादित बयान ट्वीटर से हटाने तक आदेश जारी कर दिया था। बता दे कि 8 फरवरी को दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनाव में इस बार कांग्रेस , बीजपी और आप पार्टी के बीच है लेकिन कड़ी टक्कर बीजपी और आप के बीच देखी जा सकती है।


Post a Comment

नया पेज पुराने