पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ, देश ने बजाये शँख, घंटी और ताली

देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर पूरा देश एक ही सुर में सुर बजाता हुआ दिखाई दिया। पूरा देश मानों देश के प्रधान मंत्री को ये आश्वक्त करता हुआ दिखा की हम एक हैं और जहाँ देश की बात होगी वहाँ हम अपने चौकीदार के साथ पूरी चौकीदारी करते रहेंगे।





coronavirus news




आपको बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियों से ये अपील की थी 22 मार्च, रविवार को "जनता कर्फूय " का समर्थन करें और सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने घरों में ही रहें। और शाम 5 बजे सभी लोग अपने अपने घरों के बालकॉनी में आकर घण्टी, थाली और ताली बजा कर एक दूसरे का आभार व्यक्त करें।





सभी दिल अज़ीज़ गुरदास मान जी ने भी अपने अंदाज़ में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में लगे सभी लोगों का धन्यवाद किया।






https://www.facebook.com/385588524869286/posts/2823224424439005/




आज पूरा विश्व ये देख रहा हैं की कैसे भारत (सबसे बड़ा लोकतान्त्रिक देश) अपने प्रधान सेवक के साथ कंधे से कंधे मिला कर खड़ा हैं. सुबह से ही लोगों ने घर से बाहर आना बंद कर दिया था। सम्पूर्ण भारत मानो सुनसान हो गया हो, सभी बाज़ारो में सन्नाटा पसरा रहा. पूरा दिन सभी अपने अपने घरो में थे और शाम 5 बजते ही सभी अपने घरों की बालकनी में आकर शँख, घंटी, मंजीरा और थाली बजाते हुए नज़र आये.





coronavirus news ghanti




वही पर उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने घण्टी बजा कर सभी लोगों के सहयोग की सराहना की और योग गुरु बाबा रामदेव ने भी मंजीरा बजा कर लोगों का आभार व्यक्त किया। नागपुर में पुरे परिवार के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी घर की बालकॉनी में खड़े होकर सभी डॉक्टर्स , नर्सेस , प्रशाशन अधिकारीयों के साथ साथ सभी मीडिया कर्मियों का भी आभार व्यक्त किया।





वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से सभी लोगो का आभार व्यक्त किया और सभी से सोशल डिस्टन्सिंग (आपस में कम से कम मिलना ) के लिए भी अपील की।






https://www.facebook.com/177526890164/posts/10163269607850165/





Post a Comment

और नया पुराने